Site logo

पूर्व में जारी किये गए आदेश दिनाक 22.02.23 एवं 13.03.23 व्याख्याता राजस्थानी साहित्य श्री मसराराम भील एवं प्राध्यापक राजनीती विज्ञान 206 कार्मिको के सेवानिवृति संशोधन आदेश

शाला सरल पर आपका स्वागत है। हम राजस्थान के शिक्षकों को समर्पित एक ऑनलाइन समाचार पत्रिका हैं। हम राजस्थान सरकार के शिक्षा विभाग की आधिकारिक वेबसाइट से सरकारी आदेशों की समीक्षा करते हैं और उन्हें हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित करते हैं।

इस बारे में शिक्षा विभाग की अपडेट के लिए निम्नलिखित सामग्री है:

पूर्व में जारी किये गए आदेश दिनाक 22.02.23 एवं 13.03.23 व्याख्याता राजस्थानी साहित्य श्री मसराराम भील एवं प्राध्यापक राजनीती विज्ञान 206 कार्मिको के सेवानिवृति संशोधन आदेश – जारीकर्ता

सेक्टर : संलग्न दस्तावेज़ :

विभाग : माध्यमिक शिक्षा विभाग

दिनांक से प्रभावी : 13/10/2023

दस्तावेज का प्रकार : कर्मचारी आदेश

उप प्रकार : सेवानिवृत्ति/वीआरएस/मृत्यु/पेंशन

शीर्षक : पूर्व में जारी किये गए आदेश दिनाक 22.02.23 एवं 13.03.23 व्याख्याता राजस्थानी साहित्य श्री मसराराम भील एवं प्राध्यापक राजनीती विज्ञान 206 कार्मिको के सेवानिवृति संशोधन आदेश

विवरण: पूर्व में जारी किये गए आदेश दिनाक 22.02.23 एवं 13.03.23 व्याख्याता राजस्थानी साहित्य श्री मसराराम भील एवं प्राध्यापक राजनीती विज्ञान 206 कार्मिको के सेवानिवृति संशोधन आदेश।

यह आदेश शिक्षा विभाग द्वारा जारी किया गया है और इसका प्रभाव 13 अक्टूबर 2023 से होगा। इस आदेश के अनुसार, व्याख्याता राजस्थानी साहित्य श्री मसराराम भील और प्राध्यापक राजनीती विज्ञान 206 कर्मिकों की सेवानिवृत्ति संशोधित की जाएगी।

यह आदेश उन आदेशों को संशोधित करता है जो पहले से ही जारी किए गए थे। इससे यह स्पष्ट होता है कि श्री मसराराम भील और प्राध्यापक राजनीती विज्ञान 206 कर्मिकों की सेवानिवृत्ति के संबंध में कुछ बदल गया है।

शिक्षा विभाग ने इस आदेश को जारी किया है ताकि श्री मसराराम भील और प्राध्यापक राजनीती विज्ञान 206 कर्मिकों की सेवानिवृत्ति के बारे में सभी शिक्षकों को सूचित किया जा सके।

यह आदेश अन्य आदेशों के साथ तुलना करते हुए जारी किया गया है और इसका उद्देश्य शिक्षा क्षेत्र में सुधार करना है। इससे शिक्षा क्षेत्र के कर्मिकों को अधिक सुविधाएं मिलेंगी और उनकी सेवानिवृत्ति की प्रक्रिया में सुधार होगा।

शाला सरल इस आदेश के बारे में जानकारी प्रदान करने का संकल्प रखता है। हम राजस्थान के शिक्षकों को सभी आदेशों की जानकारी प्रदान करते हैं ताकि वे अपनी सेवानिवृत्ति और अन्य महत्वपूर्ण विषयों के बारे में अवगत रहें।

यदि आपके पास इस आदेश के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया शिक्षा विभाग से संपर्क करें।

हमारी वेबसाइट पर आदेश के संबंध में अधिक जानकारी के लिए दस्तावेज़ देखें।

धन्यवाद!

READ FULL ORDER